इंस्ट्राग्राम पर भी आप अब ऐसे कर सकते हो एक घंटे तक का वीडियो अपलोड

3068

फोटो शेयरिंग एप इंस्ट्राग्राम पर समय-समय में बदलाव होता रहता है. कंपनी अपने युजरों को और शानदार अनुभव देने के लिए कुछ ना कुछ नया कार्टू रहती है.

इसी बीच इंस्ट्राग्राम ने अपने उसमे एक जबरदस्त फीचर जोड़ा है जो यूजर्स को काफी पसंद आएगा लंबे समय से इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयरिंग एप को लाने की चर्चा हो रही थी आखिरकार इस से रोल आउट कर दिया गया है इसके लिए इंस्टाग्राम ने अलग से IGTV टीवी एप लॉन्च की है.

इसके जरिए 1 घंटे तक का वीडियो शेयर किया जा सकेगा. यह ऐप YouTube को कड़ी टक्कर देने वाला है. आपको बता दें, कि इससे पहले इंस्टाग्राम पर केवल 1 मिनट का ही वीडियो शेयर किया जा सकता था जिससे यूजर्स को परेशानी होती थी, लेकिन अब 1 घंटे तक का वीडियो यूजर शेयर कर पाएंगे.

आपको बता दें, कि इसके लिए अलग से आई जी टीवी से एक ऐप लॉन्च किया जो केवल इंस्टाग्राम से ही मिलेगा. इसके इस्तेमाल के लिए इंस्ट्राग्राम में आए IGTV का एक बटन दिया जाएगा. जिसके चाहिए 1 घंटे तक का वीडियो अपलोड किया जा सकेगा. इसकी खास बात यह है, कि आई जी टीवी ऐप का अलग से भी इस्तेमाल किया जा सकता है. IGTV ऐप में कई सेलिब्रिटी के वीडियो उपलब्ध होंगे.