इस खिलाड़ी का फ्लॉप होना हार्दिक के लिए रहा वरदान साबित, नहीं तो घूम रहे होते बड़ौदा की गलियों में

882
Cricket - Sri Lanka v India - Fourth One Day International Match - Colombo, Sri Lanka - August 31, 2017 - Hardik Pandya of India celebrates after taking the wicket of Milinda Siriwardana of Sri Lanka (not pictured). REUTERS/Dinuka Liyanawatte

हार्दिक पांड्या ने तेजी से विश्व क्रिकेट में अपना नाम बनाया है. वह भारत के उन खिलाड़ियों में से एक है जिन्होंने बहुत कम समय में अपना एक बड़ा नाम बना लिया है.

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते है. वह भारतीय टीम को कई मैचों में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर जीत दिला चुके है. हार्दिक पांड्या अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. वही फील्डिंग में भी उनका कोई सानी नहीं है. हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए तीनॉन विभाग से प्रदर्शन करने की काबिलियत रखते है.

हार्दिक पांड्या की सफलता में स्टुअर्ट बिन्नी के फ्लॉप होने का बहुत बड़ा हाथ रहा है. स्टुअर्ट बिन्नी को भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने कई मौके दिए थे, लेकिन स्टुअर्ट बिन्नी उन मौकों का अच्छी तरह प्रयोग नहीं कर पाये. बिन्नी के फेल हो जाने के बाद हार्दिक पंड्या को भारतीय टीम में मौका मिला और हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम के लिए शुरूआत से ही अपना प्रदर्शन शानदार रखा है.

फिलहाल हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक है. हार्दिक पांड्या ने अपने डेब्यू के बाद से आजतक अभी मुड़कर पीछे नहीं देखा.