बॉर्डर पर गोलीबारी का BSF ने दिया मुंहतोड़ जवाब, पाकिस्तानी बंकर को कर दिया तबाह,देखे वीडियो

पाकिस्तान पिछले कई दिनों से सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी कर रहा था जिसका भारतीय सीमा सुरक्षा बल BSF के जवानों ने करारा जवाब दिया है BSF ने सीमा पर पाक सेना के बंकरो को ध्वस्त कर दिया है बताया जा रहा है कि इसमें पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है.

BSF के सैन्य दस्ते ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पार एक पाकिस्तानी बंकर को उड़ा दिया है. इसका वीडियो BSF की ओर से जारी किया गया है. वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कैसे BSF के जवानों ने गोला दागकर पाकिस्तान के बंकर को ध्वस्त कर दिया है आपको बता दें, कि 18 मई को पाकिस्तान ने लगातार तीसरे दिन जम्मू कश्मीर के आर एस एस पुरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था.

इस दौरान BSF का एक जवान सीताराम उपाध्याय शहीद हो गया था. जबकि कई स्थानीय नागरिक घायल हो गए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले लगातार तीन दिन तक जम्मू क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी सुरक्षाबलों की ओर से गोलीबारी की गई थी.

आपकों बता दे कि 16 मई को बुधवार रात को सोमवार को सांबा और कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के निकट पाकिस्तानी रेंजरों ने रात भर 15 सीमा चौकी और कुछ इलाकों पर गोलीबारी की थी. जिसमे बीएसएफ का एक जवान घायल भी हो गया था

Leave a Comment