मिथुन की तबियत खराब, दिल्ली में चल रहा है इलाज

1170

हॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पिछले 1 साल से फिल्मों से नजरंदाज है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती की पिछले कुछ समय से तबीयत खराब चल रही है एक्टर मिथुन को पीठ दर्द की शिकायत है कुछ समय पहले व इलाज करा कर वापस काम पर लौट आए थे, लेकिन उनका दर्द एक बार फिर से शुरू हो गया है मिथुन चक्रवर्ती दिल्ली में अपना इलाज करा रहे थे.

बीते एक साल से वह अपने उसी वाले घर पर ही रह रहे हैं ताकि वह इस बीमारी से छुटकारा पा सके. बीमारी के इलाज के लिए वह लांस एंजलिस भी जा चुके है.

दर्द से आराम मिलने के बाद और अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने के लिएवह मुंबई वापस आ गए थे खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि अभिनेता को अपनी बीमारी से उबरने में थोड़ा समय लगेगा. साल 2009 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिथुन चक्रवर्ती को गंभीर चोट लग गई थी. जिसके बाद उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था.

खबर है कि मिथुन रामगोपाल वर्मा की एक फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकते हैं इसके अलावा विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ताशकंद फाइल्स का भी हिस्सा है. फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के साथ नसीरुद्दीन शाह भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी की बात करें, तो भारतीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर आधारित है.

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के अलावा टीवी जगत पर भी काम कर चुके है मिथुन चक्रवर्ती ने TV के कई रियलिटी शो में बतौर जज की भूमिका में काम किया है. जी टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में उन्होंने ग्रैंड मास्टर की भूमिका अदा की थी.