लॉर्ड्स में करनी है जीत हासिल, तो कोहली को लेने होंगे ये तीन बड़े फैसले

1102
MELBOURNE, AUSTRALIA - DECEMBER 30: Virat Kohli of India leaves the field during day five of the Third Test match between Australia and India at Melbourne Cricket Ground on December 30, 2014 in Melbourne, Australia. (Photo by Chris Hyde/Getty Images)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली कि अगुवाई में भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 31 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

भारत और इंग्लैंड के बीच अब पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के स्टेडियम में खेला जायेगा. भारत को अगर लॉर्ड्स टेस्ट मैच जीतना है, तो भारत को तीन बड़े फैसले लेने होंगे.

  1. विराट कोहली को अहम फैसला लेते हुए शिखर धवन को टीम से बहार करना होगा. वह अभ्यास मैच में भी बुरी तरह फ्लॉप हुए थे और पहले टेस्ट मैच में भी, इसलिए अब धवन को बाहर कर चेतेश्वर पुजारा को टीम में शामिल करना होगा.

2. विराट को टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को भी ड्राप करना होगा, क्योंकि वह अच्छी फॉर्म में नहीं है. उन्होंने पिछली 11 पारियों से अर्धशतक नहीं लगाया है.

3. विराट को एक और बड़ा फैसला लेते हुए हार्दीक पंड्या को भी प्लेइंग इलेवन से ड्राप करना होगा और उनकी जगह रविन्द्र जडेजा को टीम में शामिल करना होगा. जडेजा रन भी बना सकते है. वही अपनी शानदार स्पिन गेंदबाजी से भारत को विकेट भी दिला सकते है.