शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर वर्तमान समय में बॉलीवुड की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है श्रद्धा ने अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग से अपने करोड़ो प्रशंसक बना लिए है. इसी बीच श्रद्धा कपूर को लेकर उनके पापा शक्ति कपूर ने एक बड़ा बयान दिया है.

जिसमे शक्ति कपूर ने अपनी बेटी की काम की तारीफ की है. आपकों बता दे, कि शक्ति कपूर जल्द ही अपनी अगली फिल्म जर्नी ऑफ़ कर्मा में नजर आने वाले है. इस फिल्म के पोस्टर लॉन्च के मौके पर उन्होंने कई चींजो के बारे में बात की है. जब उनसे बेटी की शादी पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वो खुद इस बात पर फैसला लेगी कि उसे किसके साथ शाद करनी है और कब करनी है.

इस मौके पर शक्ति कपूर ने अपनी बेटी के काम की तारीफ की उन्होंने कहा है कि श्रद्धा कपूर अपने काम से काफी प्यार करती है. वे काफी लगन और मेहनत करने वाली लड़की है और हमें उन पर नाज है. शक्ति कपूर ने आगे अपने बयान में श्रद्धा कपूर को लेकर कहा कि उन्हें भी इस बात की चिंता होती है कि श्रद्धा कपूर को अच्छा घर मिले उनके मुताबिक अब वो समय आ गया है जब बच्चो को इतनी छुट देनी चाहिए कि वे अपना जीवनसाथी अपनी पसंद का चुने.