धोनी प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशी ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ का आएगा दूसरा पार्ट !

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम धोनी ने क्रिकेट के मैदान पर इतनी साड़ी उपलब्धियां हासिल की है, कि धोनी को लेकर फिल्म भी बनाई जा चुकी है.

साल 2016 में महेंद्र सिंह धोनी को लेकर ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म बनाई गई थी. यह फिल्म महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म थी.धोनी की इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था.

अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर आ रही है, कि एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का सीक्वल बनाया जा सकता है. इस फिल्म में भी एमएस धोनी की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत ही निभा सकते है.

धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के दुसरे भाग में 2011 विश्व कप से आगे की कहानी को दिखाने की तैयारी जारी है. पहले भाग में सिर्फ 2011 विश्व कप तक की कहानी दिखाई गई थी. अब इस कहानी को आगे दिखाया जायेगा. विश्व कप के बाद एम एस धोनी कि जिंदगी में क्या-क्या बदलाव आये इस फिल्म में वह सब दिखाया जायेगा.

इस फिल्म में 2015 में भारत के विश्व कप के सेमीफाइनल तक का सफर और धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग के आईपीएल चैंपियन बनने के सफर तक को दिखाया जायेगा.

फिल्म अगले साल शुरू हो सकती है, लेकिन इस बारे में सुशांत सिंह राजपूत या फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे ने कोई जानकारी नहीं दी है.

Leave a Comment