Placeholder canvas

अनुष्का शर्मा से पहले विराट कोहली का इस बॉलीवुड अभिनेत्री पर था क्रश

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक है. विराट कोहली ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से दुनिया भर में कई क्रिकेट प्रशंसक बना लिए हैं

आपको बता दें, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का पहला क्रश उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा नहीं थी, बल्कि उनका पहला क्रश बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर थी.

अमर उजाला की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने खुद अपने बयान में कहा था, कि करिश्मा कपूर को वह बचपन से ही पसंद करते थे और उनका करिश्मा कपूर पर क्रश था.

आपको बता दें, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से हो चुकी है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के मिलान शहर में जाकर शादी कर ली थी.

यह शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी. इटली से आने के बाद दोनों ने अपनी शादी के 2 रिसेप्शन आयोजित किए थे. एक रिसेप्शन तो दिल्ली में आयोजित किया गया था.

वही दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में आयोजित किया था. दिल्ली के रिसेप्शन में कोहली ने अपने रिश्तेदारों को बुलाया था. वहीं 26 दिसंबर को मुंबई में हुए रिसेप्शन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की हस्तियों को बुलाया था.

Screenshot 25 2