Placeholder canvas

आईपीएल 2018 में नहीं बीके ये खिलाड़ी, आईपीएल 2019 में बिक सकते है

आईपीएल 2018 काफी शानदार रहा था. आईपीएल 2018 का मजा दुनिया भर के करोड़ो क्रिकेट प्रशंसकों ने लिया था. आईपीएल 2018 का फाइनल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सनराइजर्स हैदरबाद की टीम को 8 विकेट से हराकर जीत लिया था. यह फाइनल मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला गया था और तीसरी बार चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चैंपियन बनी थी.

आपकों बता दें, कि आईपीएल 2018 की नीलामी में कई स्टार खिलाड़ी अनसोल्ड हो गये थे. मार्टिन गुप्टिल, जो रूट, हासिम अमला, जॉनी बेरिस्टों, मार्लोन सैम्युल्स, मोसिस हेनरिक्स, जेसन होल्डर, इशांत शर्मा, प्रज्ञान ओझा और ना जाने कितने स्टार खिलाड़ी आईपीएल 2018 की नीलामी में अनसोल्ड हो गये थे. जिसके कारण इन सभी खिलाड़ियों के प्रशंसकों को काफी निराशा हुई थी, कि उनके पसंदीदा खिलाड़ी आईपीएल 2018 में नहीं बिके.

आपकों यह भी बता दें, कि आईपीएल 2019 की नीलामी में अगर यह सभी खिलाड़ी अपना नाम देते है, तो यह सही खिलाड़ी आईपीएल 2019 में सोल्ड हो सकते है और आईपीएल 2019 में अपना जलवा दिखा सकते है.

मार्टिन गुप्टिल, जो रूट, हासिम अमला, जॉनी बेरिस्टों, मार्लोन सैम्युल्स, मोसिस हेनरिक्स, जेसन होल्डर, इशांत शर्मा, प्रज्ञान ओझा जैसे शानदार खिलाडियों को अगले आईपीएल में फ्रेंचाइजीयां अपनी-अपनी टीमों में शामिल कर सकती है.