Placeholder canvas

केएल राहुल या रोहित नहीं, बल्कि यह भारतीय खिलाड़ी लगता है गेल और अफरीदी के तरह लम्बे छक्के

आज हम आपकों अपने इस खास लेख में भारतीय टीम के उस खिलाड़ी का नाम बताएंगे, जो वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल और पाकिस्तान के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के तरह लम्बे छक्के लगाता है.

आपकों बता दें, कि भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत ही वह खिलाड़ी है जो क्रिस गेल और शाहिद अफरीदी के तरह लम्बे छक्के लगाने की काबिलियत रखते है.

ऋषभ पंत ने आईपीएल 2018 में शानदार बल्लेबाजी की थी और जमकर छक्के लगाये थे. उन्होंने इस दौरान कई छक्के तो काफी लम्बे लगाये थे और कई छक्के ऐसे थे. जिसमे उन्होंने अपने सिर्फ एक ही हाथ का इस्तेमाल किया था.

ऋषभ पंत ने आईपीएल 2018 में कुल 37 छक्के लगाये थे और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का खिताब भी जीता था. ऋषभ पंत आईपीएल 2018 में दुसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे. उन्होंने कुल 684 रन इस आईपीएल में बनाये थे.

ऋषभ पंत घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिए खेलते हुए हिमांचल प्रदेश के खिलाफ मात्र 32 गेंदों पर शतक लगाने का कारनामा भी कर चुके है. इस मैच में ऋषभ पंत ने जमकर छक्के लगाये थे. उनके छक्के देख भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को क्रिस गेल और शाहिद अफरीदी के छक्कों की याद आ जाती है.