Placeholder canvas

कनाडा ग्लोबल टी-20 लीग के प्रसारण की पूरी जानकारी, गेल, अफरीदी, वार्नर जैसे खिलाड़ी आयेंगे नजर

आईपीएल 2018 का मजा दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों ने उठाया था. अब आईपीएल की ही तर्ज में देश-विदेश में कई टी-20 क्रिकेट लीग का आयोजन होने लगा है.

कनाडा में भी आईपीएल की ही तर्ज पर टी-20 क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है. आपको बता दें, कि कनाडा ग्लोबल टी-20 लीग का आयोजन 28 जून से किया जा रहा है और इसका फाइनल मैच 15 जुलाई को खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें प्रतिभाग करने वाली है.

इस बार कनाडा T20 लीग में कई बड़े नाम देखने को मिलने वाले हैं. आपको बता दें कि इस टी-20 लीग में विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल, शाहिद अफरीदी, डेविड वॉर्नर, स्टीवन स्मिथ, आंद्रे रसेल जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी खेलने वाले हैं.

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट प्रेमी भी कनाडा ग्लोबल टी-20 लीग का मजा ले सकेंगे भारतीय क्रिकेट प्रेमी इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकेंगे.

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए अपने विदेशी स्टार खिलाड़ियों के खेल का मजा लेने के लिए यह काफी अच्छा अवसर है. इस टी-20 लीग में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलने वाले हैं. स्टार स्पोर्ट्स में प्रसारण की जानकारी खुद ग्लोबल टी-20 लीग ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है.