Placeholder canvas

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2019 में इन तीन खिलाड़ियों को चाहेगी खरीदना

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2018 का खिताब अपने नाम कर लिया था और तीसरी बार चेन्नई की टीम आईपीएल चैंपियन बनी थी. आज हम आपकों अपने इस खास लेख में उन तीन खिलाड़ियों का नाम बताएंगे, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अगले आईपीएल में किसी भी कीमत पर खरीदना चाहेगी.

मार्टिन गुप्टिल

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस आईपीएल में ओपनिंग की समस्या आ रही थी. टीम के पास एक स्पेशलिस्ट ओपनर बल्लेबाज नहीं था, इसलिए अपनी इस समस्या को दूर करने के लिए अगले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मार्टिन गुप्टिल को अपनी टीम में शामिल कर सकती है. मार्टिन गुप्टिल अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है.

इयान मॉर्गन

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन नंबर-4 की पोजीशन पर सैम बिलिंग्स को काफी मौके दिए थे, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पाये थे. इसलिए अगले आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इयान मॉर्गन जैसे स्पेशलिस्ट नंबर-4 की पोजीशन वाले बल्लेबाज को खरीद सकती है.

एडम जम्पा

चेन्नई सुपर किंग्स के पास इस आईपीएल में एक अच्छे विदेशी स्पिनर की भी कमी खल रही थी और अपनी इस कमी को दूर करने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अगले आईपीएल में ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जम्पा को भी अपनी टीम में शामिल कर सकती है.