Placeholder canvas

जल्द प्रसारित होगा बिग बॉस सीजन-12, हुए ऑडीशन शुरू

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस का हर सीजन ही सुपरहिट रहा है. छोटे पर्दे पर जिस बड़े शो के खत्म होने के बाद शुरू होने का इंतजार रहता है. उस शो के एक बार फिर से शुरू होने की खबर आ रही है.

जी हाँ, हम बिग बॉस सीजन-12 की बात कर रहे है. कलर्स चैनल का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन जल्द आने के लिए तैयार है. बिग बॉस के 12वें सीजन का बिगुल बजा दिया गया है सोशल मीडिया पर कलर्स ने शो को लेकर जानकारी दी गई है.

इसमें बताया गया है कि पिछले सभी 11 सीजन की तरह इस सीजन में भी  कुछ धमाकेदार होने वाला है. बिग बॉस के नये सीजन में कुछ अलग ट्विस्ट भी होगा.

इस बार शौक के लिए मेकर्स को जोड़े की तलाश है. हाल ही में कलर्स ने  ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है कि और बताया है, कि बिग बॉस 12 जल्दी शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेस्ट चाहिए. इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए आप अपने साथ एक पार्टनर लेकर आए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं.

यह जोड़ी कैसी होगी. इस बात से तो पर्दा आगे चल कर ही उठेगा. वैसे पिछलें सीजनों में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड और पति-पत्नी एक साथ आये हैं. 

खबरों के मुताबिक, इस बार भी सलमान खान ही बिग बॉस को होस्ट करेंगे. हालाँकि, सलमान खान के बोग बॉस सीजन-12 को होस्ट करने के लिए मेकर्स की तरफ से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है.