Placeholder canvas

नितिन गडकरी ने देश के ठेकेदारों के लिए जारी के ये खास चेतावनी

बीजेपी के नेता व देश के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हमेशा ही सुर्खियों में रहते है. वह अपने काम के प्रति काफी जागरूक माने जाते है.

उनके काम की हर तरफ सराहना भी की जाती है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कुछ ऐसा किया है. जिसे उन्होंने एक बार फिर जनता का विश्वाश जीत लिया है. दरअसल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने देश के ठेकेदारों को खुले तौर पर चेतावनी दी है, कि अगर ठेकेदारों ने अच्छा काम नहीं किया तो वह खुद को बुलडोजर के नीचे पाएंगे. नितिन गडकरी ने देश के सभी ठेकेदारों को यह चेतावनी उस समय दी है. जब हाल ही में वाराणसी में एक फ्लाई ओवर गिर गया था और कई लोगो की जान चली गई थी.

बेतुल में तेंदू पत्ते इकठ्ठा करने का काम करने वाले कामगारों को संबोधित करते हुए यह बात कही है. उन्होंने कहा, यहां जितने भी ठेकेदार काम कर रहे है. अगर वह गडबड करेंगे तो मैंने अपने ठेकेदारों को बोलकर रखा है, कि बुलडोजर की नीचे गिट्टी की जगह आपकों डाल दूंगा.

इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे. नितिन गडकरी के इस बयान से ठेकेदारों के बीच अपने काम को लेकर सजगता से काम करने की इच्छा जरुर आएगी. नितिन गडकरी के इस बयान की अब हर तरफ तारीफ़ हो रही है.