Placeholder canvas

भारत के इन तीन खिलाड़ियों की साल 2019 विश्वकप टीम में है जगह पक्की !

इंग्लैंड की धरती पर साल 2019 का विश्वकप खेला जाना है. जिसे अब एक साल से भी कम का समय शेष है. आज हम आपकों अपने इस खास लेख में उन तीन खिलाड़ियों का नाम बताएंगे, जिनकी जगह साल 2019 के विश्वकप में लगभग पक्की है.

विराट कोहली

विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान भी है और वह वर्तमान समय में वनडे क्रिकेट के नंबर-1 बल्लेबाज भी है. उनकी कप्तानी में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है और वह खुद बल्ले के साथ कई रिकॉर्ड बनाते जा रहे है. उनका फॉर्म वर्तमान में लाजवाब है. वह रनों का अंबर लगा रहे है. उनकी इस फॉर्म को देखते हुए कहा जा सकता है कि विराट कोहली का साल 2019 के विश्वकप में स्थान पक्का है.

एमएस धोनी

एमएस धोनी का भी बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज भारतीय टीम के विश्व कप टीम में पक्का है. एमएस धोनी ने हाल ही में आईपीएल में अपनी शानदार फॉर्म दिखाई थी उनकी इस फॉर्म को देखते हुए कहा जा सकता है, कि उनका स्थान विश्व कप 2019 के लिए पक्का है.

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह वर्तमान समय में वनडे क्रिकेट के नंबर-1 गेंदबाज है. वह शानदार फॉर्म में है और बड़े-बड़े बल्लेबाजों को अपनी गेंद के आगे घुटने टेकने में मजबूर कर देते है. उनका भी विश्वकप 2019 में स्थान लगभग पक्का है.