Placeholder canvas

भारत नहीं, बल्कि यह टीम है साल 2019 विश्व कप की सबसे प्रबल दावेदार टीम, जाने वजह

साल 2019 का विश्व कप 30 मई 2019 से 14 जुलाई 2019 तक इंग्लैंड की धरती पर खेला जाना है. इस विश्व कप में कुल 10 टीमें हिस्सा लेगी और आपस में सभी टीमें एक-दूसरे से लीग मैच खेलेगी.

आपकों बता दें, कि साल 2019 विश्व कप की सबसे प्रबल दावेदार टीमों में से एक इंग्लैंड की टीम को माना जा रहा है. इंग्लैंड की टीम अपने घरेलू मैदान पर विश्व कप खेलेगी जिसके चलते भी उसे साल 2019 विश्व कप का फेवरेट बताया जा रहा है.

इंग्लैंड की टीम पिछले दो-तीन सालों से वनडे क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रही है. जिसके चलते उन्हें विश्व कप का पसंदीदा मान जा रहा है.

इंग्लैंड की टीम का बल्लेबाजी क्रम काफी मजबूत है. इंग्लैंड के पास बल्लेबाजी क्रम में जेसन रॉय, एलेक्स हेल्स, जॉनी बेरीस्टों, जो रूट, इयान मॉर्गन, जोस बटलर व बेन स्टोक्स जैसे कई शानदार बल्लेबाज है. जिसके चलते भी इंग्लैंड की टीम का पलड़ा विश्वकप में भारी नजर आ रहा है.

अपने घरेलू समर्थकों का भी इंग्लैंड की टीम को फायदा होगा. इंग्लैंड के प्रशंसक अपनी टीम की हौसलाअफजाई करेंगे जो इंग्लैंड की टीम के लिए काफी फायदेमंद होगा. इंग्लैंड का गेंदबाजी आक्रमण भी अच्छा है जिसके चलते वह टूर्नामेंट की प्रबल दावेदार नजर आ रही है.