Placeholder canvas

मुंबई इंडियंस ने रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 3 रनों से हराया

किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच आईपीएल 2018 का 50वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला गया. इस मैच को मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 3 रन के करीबी अंतर से जीत लिया. इस मैच का टॉस किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 186 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

मुंबई इंडियंस के लिए 19 गेंदों पर 27 रन की पारी सूर्यकुमार यादव ने खेली. वही टीम के लिए 23 गेंदों पर 50 रन की विस्फोटक पारी कीरोन पोलार्ड ने खेली. पंजाब के लिए एंड्रयू टाई ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के 4 ओवर में मात्र 16 रन देकर 4 विकेट लिए है. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 183 रन ही बना पाई और मुंबई इंडियंस की टीम ने इस मैच को 3 रन के करीबी अंतर से जीत लिया.

पंजाब के लिए ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने 60 गेंदों पर 94 रन की शानदार पारी खेली. वही मुंबई इंडियंस की टीम के लिए जसप्रीत बुमराह ने अपने 4 ओवर में मात्र 15 रन देकर 3 विकेट लिए है. जसप्रीत बुमराह को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच के खिताब से नवाजा गया.