Placeholder canvas

दुसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से इन पांच खिलाड़ियों को बाहर रखेंगे विराट कोहली !

भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का वनडे मैच 15 जुलाई रविवार को खेला जाएगा. इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को अपने पांच खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने पड़ेंगे.

आपको बता दें, कि इंग्लैंड के दौरे पर भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने 16 खिलाड़ी चुने हैं. विराट कोहली को इसमें से 5 खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने पड़ेंगे. आज हम आपको अपने इस खास लेख में उन पांच खिलाड़ियों का नाम बताएंगे, जिन्हें विराट कोहली प्लेइंग इलेवन से बाहर रख सकते हैं.

आपको बता दें, कि सिद्धार्थ कौल और शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है, क्योंकि भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव की मौजूदगी में इन दोनों को मौका मिलना बहुत मुश्किल है.

वहीं दिनेश कार्तिक को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है, क्योंकि एमएस धोनी पहले से ही टीम में मौजूद है. वही श्रेयस अय्यर को भी बाहर बैठना पड़ेगा, क्योंकि टीम के पास पहले से ही रोहित, धवन, राहुल, रैना जैसे कई दिग्गज बल्लेबाज मौजूद है.

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की मौजूदगी में अक्षर पटेल का भी टीम में स्थान नहीं बनता है. इसलिए भारत की टीम की प्लेइंग इलेवन से शार्दुल ठाकुर, सिद्धार्थ कॉल, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर बाहर रह सकते हैं.