कोरोना मरीजों को मदद के लिए अभिनेता प्रभास आए आगे, दान किया अपनी फिल्म राधे श्याम’ का करोड़ों का सेट

3092

भारत इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कहर से जूझ रहा है। वहीं इस कहर से निपटने के लिए कई सारे बॉलीवुड स्टार मदद के आगे आए हैं। वहीं इस बीच खबर है कि देश को बचाने के लिए इसी कड़ी में अभिनेता प्रभास और पूजा हेगड़े का नाम भी जुड़ गया है।

जानकारी के अनुसार, इस समय भारत में अस्पतालों में दवा, बेड और ऑक्सीजन की भारी कमी है और इस वजह से लोगों को इलाज के लिए बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इस बीच अभिनेता प्रभास और पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ की टीम ने अपने करोड़े के सेट को एक प्राइवेट अस्पताल को सौंप दिया है, ताकि कोरोना मरीजों का इलाज किया जा सके।

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में एक सीन के लिए इटली के अस्पताल जैसा दिखने के लिए मंहगा सेट बनाया गया था। इस सेट पर 50 बेड्स, ऑक्सीजन सिलेंडर, पीपीई किट्स जैसे सभी मेडिकल इक्विपमेंट्स का यूज किया गया था। अब इन सभी सामानों को कोरोना मरीजों के इलाज के लिए एक निजी अस्पताल को दे दिया गया है। ताकि कोरोना मरीजों कका इलाज किया जा सकें।

आपको बता दें, भारत में कोरोना वायरस से एक दिन में ३ हज़ार से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है साथ ही 3 लाख से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं।