आलिया की मां सोनी राजदान ने उठाया अफजल गुरु की फां’सी पर सवाल,कहा- ‘ब’लि का बक’रा क्यों बनाया’

1899

निलं’बित किए जा चुके डीसी’पी देंवेंद्र सिंह के गिर/फ्ता/री के बाद से अफज/ल गुरू की फां/सी का मामला सुर्खियों में छा गया। दरअसल जब साल 2013 के फरवरी माह में अफज/ल गुरू को फां/सी दी गई तो उसके पहले अफजल द्वारा अपने वकील को लिखी गई चिट्टी में कई खुला/से हुए। इसी में एक खुला/सा देवेंद्र सिंह को लेकर था।

इसी बीच आलिया भट्ट की मां और महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने भी अफज/ल गुरू के पत्र का वो बयान अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने विचार को व्यक्त करते हुए कहा कि ये न्या/य के साथ कैसा मजाक है। आखिर कौन उस म/रे हुए इंसा/न को वापस लाएगा। अगर यह बात बाद में पता चले कि वह इंसान नि/र्दोष है। यही वजह है कि कभी भी मौ/त की स/जा को हल्की में नहीं लेनी चाहिए और अब इस मामले में सॉ/लिड जांच की जानी चाहिए कि अफजल गुरु को ब/लि का ब/करा क्यों बनाया गया था।

सोनी राजदान यहीं नहीं रूकी। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि यह कोई नहीं कह रहा है कि वह कोई बेगु/नाह शख्स था। लेकिन उसे यात/नाएं दी गई थी। क्या इस मामले में पूरी तरह से जांच नहीं की जानी चाहिए थी। अफजल गुरू द्वारा देवेंद्र सिंह पर लगाए गए आरो/पों को किसी ने गंभीर/ता से क्यों नहीं लिया? यह सं/कटपूर्ण है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, आलिया भट्ट की मां और महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान राजनीतिक पर अक्सर ही अपने राय रखती है। इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। हालांकि इस बाद उनके द्वारा दिया गया यह बयान उनके लिए विवा/दों का कारण बन सकता है। खैर यह तो आने वाला वक्त बनाएगा। सोनी राजदान के अलावा अगर उनकी बेटी आलिया भट्ट की बात की जाए तो वे जल्द ही ब्र/ह्मास्त्र फिल्म में काम करती हुई नजर आएंगी। आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में रणवीर कपूर भी नजर आएंगे। वहीं बॅालीवुड के शं/हशा/ह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में अहम किरदार में है। फिलहाल इस फिल्म का इंतजार फैं/स के बीच काफी ज्यादा है।