अभी-अभी: अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

सदी के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना पॅाजिटिव पाए गए है। इसकी वजह से उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें, 77 साल के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी है। वहीं अब अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उनके स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हॉस्पिटल में शिफ्ट कर रहे हैं. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं। जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें।”

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के पास वर्तमान में कई प्रोजेक्ट्स हैं जो उन्हें पूरे करने हैं। अमिताभ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड और Uyarndha Manithan शामिल हैं। इसके अलावा हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हुई है। यह उनकी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई पहली फिल्म थी। इसमें अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में नज़र आये थे। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया ट्विटर पर खासे सक्रिय रहते हैं और अपनी गतिविधियों से अपने प्रशंसकों को परिचित कराते रहते हैं।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर मिलते ही पूरे बॉलीवुड और राजनीतिक जगत में चिंता का माहौल है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके कहा, “महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जाएं। हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।” वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, “आपके जल्द ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना और कामनाएं।”

Leave a Comment