Background 3 2

New Delhi: जम्मू कश्मीर के जिला विकास परिषद यानी DDC चुनाव के रिजल्ट आ गए है, बता दें कि DDC चुनाव के रिजल्ट भाजपा की पार्टी के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आए है। खुशखबरी ये है कि पहली बार कश्मीर की घाटी में भारतीय जनता पार्टी का विजय कमल खिला है। इसके साथ ही DDC चुनावों में अब तक भाजपा के तीन प्रत्याशियों ने अपने नाम जीत दर्ज कर ली है। बता दें कि कश्मीर के श्रीनगर सेक्टर से अलग जम्मू रीजन में भारतीय जनता पार्टी कई सीटों से आगे चल रही है। जम्मू में BJP के अच्छे प्रदर्शन करने की उम्मीद तो सभी को थी।

लेकिन इसके बाद भी लोगों को इस बात का थोड़ा संदेह हो रहा था श्रीनगर के पास कमल खिलेगा या नहीं, लेकिन आज जब श्रीनगर के आसपास जीत के साथ BJP का कमल खिला है पूरी भाजपा खुशी से गदगद हो गई है। मंगलवार की दोपहर तक सामने आए रिजल्ट के मुताबिक कश्मीर की घाटी में भारतीय जनता पार्टी तीन सीटों पर राज कर रही है। कश्मीर घाटी के पुलवामा जिले से BJP के मुन्ना लतीफ आगे चल रहे है, बांदीपोरा के तुलैल में BJP के एजाज खान आगे चल रहे है, वहीं श्रीनगर के खांमोह में भाजपा के इंजीनियर ऐजाज ने जीत अपने नाम की है।

सलवनमव

अपनी इस जीत पर भाजपा के इंजीनियर ऐजाज ने मीडिया से बात करते हुए अपनी जीत का पूरा श्रेय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है। इसके साथ ही इंजीनियर ऐजाज हुसैन ने ये भी कहा कि उनकी ये जीत गुपकार नेताओं के लिए एक जोरदार करारा जवाब साबित हुआ है। बता दें कि जम्मू कश्मीर पर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद इसी बात को लेकर राज्य के राजनीतिक दलों ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा था, जिसका उन्हें कोई लाभ होता दिखाई नहीं दे रहा है।