कोरोना से प्रभावित कलाकारों की मदद को आगे आए अक्षय कुमार, दान किए 50 लाख रुपए

2719

भारत इस समय कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है और महामारी वजह से बॉलीवुड में संघर्ष कर रहे कलाकार बड़ी परेशानी से जूझ रहे हैं। वहीं इन लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार आगे आए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बीच संघर्ष कर रहे कलाकारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये का दान किए हैं। जानकारी के अनुसार, संस्कार भारती महामारी के कारण मुश्किलों का सामना कर रहे कलाकारों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए धन जुटा रहा है। इसके लिए हाल ही में भारतीय जनता पार्टी सांसद एवं गायक हंसराज हंस की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया गया था। वहीं संस्कार भारती ने हाल ही में कलाकारों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए धन जुटाने की अपनी पहल के तहत एक डिजिटल संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया था।

वहीं इस कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 50 लाख रुपये का दान किए हैं। वहीं इस प्रोग्राम में पंडित बिरजू महाराज, अमजद अली खान, सोनल मानसिंह, सोनू निगम, अक्षय कुमार सहित कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियां शामिल हुई थीं।

आपको बता दें, इस कोरोना वायरस के कारण भारत में 4 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है साथ ही 3 करोड़ से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की वजह से बॉलीवुड में काम ठप पड़ गया है। जिसकी वजह से कई कलाकार बड़ी परेशानी से जूझ रहे हैं।