4,2,4,2,6,4..चेतेश्वर पुजारा ने एक ओवर में जड़ दिए 22 रन, खेली 107 रन की तूफानी पारी, देखें Video

124
Cheteshwar Pujara

टीम इंडिया की टेस्ट खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। काउंटी क्रिकेट में इससे पहले उन्होंने धमाल मचाया था । अब उन्होंने ससेक्स के लिए खेलते हुए रॉयल वनडे कप में दमदार शतक बनाया है। हालांकि वह अपनी टीम को मुकाबले में जीत नहीं दिला पाए हैं।

Cheteshwar Pujara ने शुक्रवार को ससेक्स (SUSSEX) की कप्तानी करते हुए वारविकशायर के खिलाफ 79 गेंदों में सात चौकों और दो छक्कों की बदौलत 109 रनों की पारी खेली है। इस दौरान Cheteshwar Pujara ने 135.44 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की है।

एक ओवर में जड़े 22 रन

टेस्ट क्रिकेटर के तौर पर अपनी पहचान स्थापित कर चुके Cheteshwar Pujaraअक्सर संयम के साथ बल्लेबाजी करते देखे जाते हैं। लेकिन इस मुकाबले में उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेलकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। इनिंग्स के 47 वें ओवर में Cheteshwar Pujara ने कुल 22 रन कूटे हैं।

Cheteshwar Pujara ने 47 वें की पहली गेंद पर 4 रन, दूसरी गेंद पर 2 रन, तीसरी गेंद पर चौका, चौथी गेंद पर 2 रन, पांचवीं गेंद पर छक्का और आखिरी गेंद पर चौका लगाकर ओवर में कुल 22 रन निकले थे।

4 रन से लक्ष्य दूर रह गई पुजारा की टीम

इस मुकाबले में शतक लगाने वाले Cheteshwar Pujara अपनी टीम को जीत दिलाने में विफल रहे हैं। पुजारा पारी के 49 ओवर में आउट हो गए। उस दौरान टीम को जीत के लिए 20 रन बनाने थे लेकिन उनकी टीम लग से 4 रन पीछे रह गई।

गौरतलब है कि वारविकशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुकाबले में 310 रन बनाए थे। वारविकशायर (Warwickshire) के लिए रॉबर्ट येट (ROBERT YET) ने शानदार सेंचुरी लगाई थी। उनके बल्ले से कुल 114 रन निकले थे।भले ही इस मुकाबले में चेतेश्वर पुजारा की टीम जीत नहीं दर्ज कर पाई लेकिन Cheteshwar Pujara ने अपनी बल्लेबाजी से फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है।