भारतीय टीम को मिला नया स्विंग का सुल्तान, भुवनेश्वर के लिए बजी खतरें की घंटी

965

आईपीएल 2018 में दीपक चाहर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7.28 की इकॉनामी रेट से 10 विकेट हासिल किये थे. दीपक अपनी शानदार स्विंग के लिए जाने जाते है और वह इन दिनों इंडिया ए की टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर है.

दीपक के आईपीएल में किये गये शानदार प्रदर्शन के बाद अब वह इंग्लैंड दौरे पर भी शानदार प्रदर्शन कर रहा है. दीपक इंडिया ए टीम के गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई कर रहे है और उनकी इंग्लैंड की धरती में स्विंग होती गेंदों का किसी बल्लेबाज के पास कोई जवाब नहीं है.

इंडिया ए के लिए खेलते हुए दीपक ने वेस्टइंडीज ए के खिलाफ मात्र 27 रन रन देकर 5 विकेट हासिल किये थे और इंडिया ए की टीम को एक शानदार जीत दिलाई थी.

अगर यह कहा जाए, कि भारतीय टीम के स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार के लिए दीपक चाहर खतरें की घंटी बजा रहे है, तो शायद यह कहना गलत नहीं होगा.

दीपक भी भुवनेश्वर कुमार की तरह शानदार स्विंग गेंदबाजी करा रहे है. भविष्य में अपने शानदार प्रदर्शन से दीपक भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की मुश्किलें जरुर बढ़ा सकते है. दीपक के रूप में भारतीय टीम के चयनकर्ताओं को भुवनेश्वर के रूप में एक अच्छा विकल्प मिल गया है.