डोनाल्ड ट्रंप के स्‍वागत में उमड़ेगा बॉलीवुड, अमिताभ से लेकर सोनम कपूर के आने की है उम्मीद

1517

New Delhi: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प भारत के दौरे पर 24 फरवरी को आ रहे हैं। वे यहां 2 दिन के दौरे पर होंगे। इस दौरान डोनाल्ड ट्रम्प प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद गुजरात जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डोनाल्ड ट्रंप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अहमदाबाद के मोटेरा इलाके में मौजूद दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में उद्घाटन करेंगे।

इस दौरान उद्घाटन समारोह में कुछ खास मेहमान भी मौजूद रहेंगे, जिसमें बॅालीवुड की कई सेलिब्रेटीज के नाम भी शामिल है। इसके साथ ही भारत के कॉर्पोरेट जगत के स्टार्स ट्रम्प के साथ हाथ भी मिलाएगे।खबरों की माने तो केम छो ट्रम्प’ कार्यक्रम में बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन और सोनम कपूर से लेकर कई बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं। सोनम कपूर और अमिताभ बच्चन के अलावा इस कार्यक्रम में और भी कई बड़े स्टार्स के शामिल होने की खबर है, हालांकि अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि आखिर कौन-कौन से स्टार्स शामिल होंगे।

अमेरिकी राष्ट्रपति, फर्स्ट लेडी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा, दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन में 1.2 लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे। राज्य सरकार के सूत्रों ने बताया कि आयोजन के लिए मुकेश अंबानी, रतन टाटा, कुमार मंगलम बिड़ला, गौतम अडानी, पंकज पटेल, सुधीर मेहता और ए एम नाइक सहित कई कॉरपोरेट होन्कोस उपस्थित रहेंगे।

गुजरात के इंडस्ट्रीज कमिश्नर राहुल गुप्ता ने कहा की “हमने उद्योग निकायों में सीआईआई, फिक्की, एसोचैम, गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (जीसीसीआई) और क्षेत्रीय कक्षों सहित उद्योगपतियों और व्यापारियों को आमंत्रित करने के लिए रोप-वे किया है। वो अपने सदस्यों को निमंत्रण भेजेंगे और उनकी भागीदारी की पुष्टि भी करेंगे। उद्योग संघ के अधिकारी लगातार इन संघों के संपर्क में हैं, ” सूत्रों ने बताया कि मोटेरा स्टेडियम में व्यापार और उद्योगों के कर्णधारों के लिए 6,000 से अधिक लोगों की क्षमता वाला एक अलग से पहचाना गया ब्लॉक बनाया जा रहा है। लेआउट के अनुसार, ब्लॉक की योजना उस चरण के पास है जहां से पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति विशाल सभा को संबोधित करेंगे।