Etihad Airways ने की बड़ी घोषणा,अबूधाबी से इस देश के लिए 15 मई को होगा special flight का संचालन

चीन से दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस ने सभी देशों में कोहराम मचा रखा है। वहीं इस कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से कई लाख लोग विदेशों में फंसे हुए है जहां भारत अपने मिशन वंदेमातरम् के जरिये अपने देश के नागरिकों को संयुक्त अरब अमीरात देश से वापस ला रह है। वहीं इसी बीच संयुक्त अरब अमीरात की एतिहाद एयरवेज ने बड़ी घोषणा की है।

एतिहाद एयरवेज ने बुधवार को घोषणा की है कि इस कोरोनोवायरस महामारी के बीच अमेरिकी निवासी, जो अपने घर लौटने के चाहते है उनके लिए अबू धाबी से न्यूयॉर्क के लिए एक विशेष उड़ान का संचालन किया जा रहा है। इस एतिहाद एयरवेज ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है। एयरलाइन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “हम 15 मई को @JFKairport के लिए एक विशेष उड़ान का आयोजन करेंगे, जिससे न्यूयॉर्क और संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासियों को संयुक्त अरब अमीरात से घर लौटने में मदद मिलेगी।”

वहीं इस सप्ताह की शुरुआत में राष्ट्रीय वाहक ने ये भी कहा था कि यूएई के उन निवासियों के लिए बुकिंग खोली है जो विदेश में फंसे हुए हैं और देश लौटना चाहते हैं। वहीं यूएई के निवासी जो एम्स्टर्डम, बार्सिलोना, फ्रैंकफर्ट, जकार्ता, कुआलालंपुर, लंदन हीथ्रो, मनीला, मेलबोर्न, सियोल इंचियोन, सिंगापुर, टोक्यो नारिता और टोरंटो से इनबाउंड में फंसे हुए हैं वो यूएई वापस आने के लिए फ्लाइट की बुकिंग शुरू कर सकते हैं।

इसी के साथ एयरलाइन ने यात्रिओं के लिए सुरक्षा निएम भी लागू किए हैं एयरलाइन ने यात्रिओं से अनुरोध किया गया है कि यात्री यात्रा करते समय फेस मास्क जरुर पहनें और नियमित अंतराल पर अपने हाथ धोएं। वहीं आबू धाबी हवाई अड्डे पर उतरे के बाद तापमान स्क्रीनिंग का कार्य में सयोग दें। स्क्रीनिंग के दौरन अन्य अतिथियों से अलग दो मीटर की दूरी बना कर रखें। इसी के साथ संयुक्त अरब अमीरात में पहुंचकर 14 दिनों तक के लिए क्वारन्टाइन अवधि में खुद को अलग-थलग रखें।

Leave a Comment