दुबई में कोरोना से हुई भारतीय कामगार की मौ’त, परिवार का रो-रो कर बु’रा हाल

2091

New Delhi: दुनिया भर के कई जगहों से कोरोना वायरस के चलते बहुत ही बु’री खबर सुनने को मिल रही है। ऐसी एक खबर दुबई से भी भारत के एक परिवार के लिए है। जिसके बाद से पूरे घर में मा’तम का माहौल छाया हुआ है। बता दें कि परिवार के पालन – पोषण के लिए UAE के दुबई शहर में कमाने गए एक भारतीय कामगार की गुरुवार रात को कोरोना वायरस के कारण मौ’त हो गई।

जब ये खबर उनके परिवार वालो को दी गई तो पूरे घर और मोहल्ले में रिश्तेदारों और परिवार वालों के रोने का कोहराम मचा हुआ है। रिश्तेदारों और परिवार के अलावा पूरे गांव लोग उस व्यक्ति के मौ’त पर शोक व्यक्त कर रहे है।

बता दें कि हम बात कर रहे है सनेहुआ जिले के सलामतपुर गांव के रहने वाले हरेराम यादव की, जिनकी महज 32 साल की उम्र में कोरोना वायरस की वजह से मौ’त हो गई है। हरेराम यादव परिवार का खर्चा चलाने के लिए कई साल पहले दुबई नौकरी करने के लिए गए थे।

होली से पहले वो भारत अपने घर पर आए थे, लेकिन लॉकडाउन लगने से पहले ही वो दुबई वापस चले गए। जिसके बाद गुरुवार 7 मई को उनके साथ काम करने वाले एक आदमी ने भारत उनके घर पर फोन करके बताया कि हरेराम की कोरोना वायरस की वजह से मौ’त हो गई है। ये खबर उनके ही परिवार के लोग जोर जोर से रोने लगे।

हिंदी बेवसाइट लाइव हिन्दुस्तान के मुताबिक, बताया जा रहा हैं कि हरेराम की दो बेटियां है, जिसमें एक बेटी दिव्यांग है, खबर में बताया गया है कि हरेराम की कमाई से ही उनका पूरे घर का खर्च चलता था। हरेराम की मौत से गांव में उसका पूरा परिवार सदमे में है, उन सभी लोगों कों रो रोकर बुरा हाल हो रखा है। हरेराम की मौत से उनका पूरा गांव शॉक में है।