IND vs AUS: रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे पहला वनडे, कौन बनेगा गिल का ओपनिंग पार्टनर? हार्दिक पांड्या ने बताया
IND vs AUS: रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे पहला वनडे, कौन बनेगा गिल का ओपनिंग पार्टनर? हार्दिक पांड्या ने बताया

IND vs AUS: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (Team India vs Australia) के बीच तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज का पहला मुकाबला 17 मार्च यानी कि शुक्रवार को खेला जाना है।

मुंबई के वानखेड़े में खेले जाने वाले इस मुकाबले में भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा नहीं दिखाई देंगे क्योंकि वह पारिवारिक व्यस्तताओं के कारण सीधे दूसरे वनडे से टीम के साथ जुड़ेंगे।

ऐसे में टीम प्रबंधन ने पहले वनडे मुकाबले में टीम की कप्तानी का जिम्मा हार्दिक पांड्या को सौंपा है। मुकाबले से पहले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर और कप्तान हार्दिक ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए एक अहम सवाल का जवाब होते हुए बताया है कि पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत कौन-कौन से बल्लेबाज करेंगे?

इन दो खिलाड़ियों के कंधों पर होगा ओपनिंग बल्लेबाजी का भार!

आपको बताते चलें कि हार्दिक पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए बताया है कि टीम इंडिया के लिए पहले मुकाबले में पारी की शुरुआत शुभमन गिल और इशान किशन करेंगे।

शुभमन गिल और इशान किशन पिछले लंबे समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में यह दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए पहले वनडे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:ICC रैंकिंग में ईशान किशन की लंबी छलांग, दीपक हुड्डा को भी बंपर फायदा, जानिए शीर्ष पर कौन काबिज?

हार्दिक पांड्या ने पिच को लेकर दिया है ऐसा बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के कार्यवाहक कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्रेस वार्ता करते हुए मुंबई की वानखेडे स्थित पिच को लेकर एक सकारात्मक बयान दिया है।

हार्दिक पांड्या ने पिच को लेकर कहा कि यह विकेट पूरे साल ऐसा ही दिखता है। मैं यहां लगभग 7 साल से खेल रहा हूं। यह काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है क्योंकि यह विकेट दोनों टीमों को बराबर के मौके देगा।’

जानिए कब लौटेंगे टीम में रोहित

आपको बताते चलें भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान रोहित की अगुवाई में हाल ही में टीम ने 2-1 ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट सीरीज में सफाया किया है। पहले वनडे में नदारद रहने वाले रोहित शर्मा दूसरे वनडे से टीम से जुड़ेंगे और टीम की कप्तानी संभालेंगे।

भारतीय टीम को श्रेयस अय्यर के रूप में एक तगड़ा झटका लगा है जो पीठ की चोट के चलते एक बार फिर टीम से बाहर हुए हैं। लेकिन टीम प्रबंधन ने उनके स्थान पर अभी तक किसी भी खिलाड़ी को टीम में जगह निकली है।

ये भी पढ़ें:IND vs NZ: ओपनिंग नहीं बल्कि इस क्रम पर खेलते हुए नजर आएंगे ईशान किशन, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया