मैने उसे रं’गे हाथ पक’ड़ा था, मैं बेव’कूफ थी जो उसे मा’फ कर दिया: दीपिका पादुकोण

1
38101

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2018 एक्टर रणवीर सिंह से शादी की थी। लेकिन एक समय ऐसा था जब वह अपनी निजी जिंदगी में काफी तना’व से गुजर रही थीं। ये त’नाव उनकी जिंदगी में उनके ए’क्स बॉयफ्रेंड की वजह से आया था। जिसके बारे में हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की, और उससे जुड़े कुछ चौ’का देने वाले खुला’से किए।

एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर बात करते हुए दीपिका ने कहा “मेरे लिए, से’क्स केवल फिजिकली होना नहीं है, इसमें किसी भी इंसान की भावनाएं शामिल होती हैं। मैंने कभी किसी को रिश्ते में धो’खा नहीं दिया है। अगर मुझे यही सब करना हैं तो मैं उस रिश्ते में क्यों रहूंगी? यह बेहतर है। अकेले रहूं और मस्ती से अपनी जिंदगी जिऊ। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं सोचता है।

और यही वजह हैं कि मुझे काफी कुछ सह’ना पड़ा। मेरे ए’क्स बॉयफ्रेंड ने मुझे धो’खा दिया, मैने उसे खुद रं’गें हाथों प’कड़ा था। उस समय उसने मुझसे मा’फी मांगी और मि’न्नत करने लगा। जिसे देख मैं सॉफ्ट हो गई मैनें उसे मा’फ कर दिया, लेकिन अब लगता हैं कि मैं बेव’कूफ थी जो मैने उसे मा’फ कर दिया।” अपनी बात को पूरा करते हुए दीपिका ने आगे कहा “उसने जब मुझे पहली बार धो’खा दिया था, तब उसके मा’फी मांगने पर मैने उसे मा’फ कर दिया। मुझे लगा कि शायद हमारे रिश्ते मे या फिर उसमें कोई प्रॉब्लम होगी। लेकिन जब ये किसी आदत बन जाती है, तो आप जानते हैं कि स’मस्या उसी साथ है।

मैंने इस रिश्तें में बहुत कुछ दिया है, और बदले में मुझे कुछ नहीं मिला है। लेकिन, बेव’फाई सबसे बड़ा रिलेशनशिप ब्रेकर है। एक बार जब यह आ जाता है, तो सामने वाली की रिस्पेक्ट दूर हो जाती है, विश्वास खत्म हो जाता है और ये एक ऐसे रिश्ते के आधार होते हैं, जिसे आप इस चीज के साथ पूरा नहीं कर सकते। “

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here