IND vs ENG ODI : वनडे सीरीज में इंग्लैंड को परास्त करने के बाद बोले कप्तान रोहित शर्मा-“हम जो हासिल करने आये थे, हमने कर लिया”

116
IND vs ENG ODI

IND vs ENG ODI : बीती रात टीम इंडिया ने इंग्लैंड को वनडे सीरीज के तीसरे और निर्णायक मुकाबले में मात देते हुए 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली है। टीम इंडिया ने गेंदबाजी से मैच की शुरूआत की और शानदार गेंदबाजी करते हुए 46 ओवरों में इंग्लैंड की पूरी टीम को 259 रनों पर ही रोक दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 125 रनों की नाबाद शतकीय पारी हार्दिक पांड्या ने 71 रनों का पारी खेली। इन दोनों खिलाड़ियों के दम पर टीम इंडिया ने लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि “मुझे राहत महसूस हो रही है। हम जो हासिल करना चाहते थे हमने कर लिया है। हालांकि, अभी भी कुछ चीजों में सुधार की जरूरत है, लेकिन जीत से संतुष्टि मिली है। हिटमैन ने आगे कहा कि इस मैदान पर जीतना आसान नहीं है। मैं लंबे समय तक ऐसा प्रदर्शन करना चाहता हूं”।

IND vs ENG ODI

IND vs ENG ODI : ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की वजह से टीम को हार का सामना नहीं करना पड़ा

रोहित शर्मा ने कहा कि “पिच बहुत अच्छी थी। हमें पता था कि अगर टॉप ऑर्डर के विकेट जल्दी गिरे तो अच्छा नहीं होगा और हुआ वही, लेकिन ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की वजह से टीम को हार का सामना नहीं करना पड़ा। दोनों की पारियों ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। दोनों ने ही बिना घबराये शानदार पारियां खेली”।

साथ ही कप्तान ने युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी के संबंध में कहा कि “चहल हर तरह के फॉर्मेट में गेंदबाजी कर सकते हैं। वहीं, हार्दिक भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं”। हिटमैन का कहना है कि “टॉप ऑर्डर का फ्लॉप होना कोई बड़ी नाकामी नहीं है, लेकिन हम इसे सुधारेंगे। कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिनके कुछ शॉट्स की वजह से टीम को नुकसान हुआ, लेकिन मै उन खिलाड़ियों का समर्थन करता रहूंगा, क्योंकि वो लंबे समय से टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं”।