Wasim Jaffer

IND vs WI 3rd ODI : भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहीं तीन मैच की सीरीज को पहले ही अपने नाम कर लिया है। कल सीरीज का आखिरी मैच होना है ऐसे में टीम में काफी बदलाव देखने को मिल सकते है। शिखर धवन बेंच में बैठे खिलाड़ियों को मौका देना चाहेंगे। कुछ इस तरह नज़र आ सकती हैं भारत की प्लेइंग इलेवन।

सलामी बल्लेबाज : ऋतुराज गायकवाड़ को मिल सकता हैं मौका

images 5 9

पहले दो मैच में शुभमन गिल ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। पर टीम ईशान या ऋतुराज गायकवाड़ में से किसी एक को बतौर ओपनर जगह दे सकती है। टीम की पहली पसंद लेफ्ट राइट हैंड कॉम्बिनेशन के वजह से ऋतुराज गायकवाड़ हो सकते है। आखिरी ओडीआई में शिखर धवन और ऋतुराज गायकवाड़ सलामी बल्लेबाज होंगे। ऋतुराज ने आज तक एक भी ओडीआई नहीं खेला है।

मिडिल ऑर्डर : एक बदलाव संभव, सूर्यकुमार के बदले इस युवा को मिल सकता है मौका

images 6 9

मिडिल ऑर्डर में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते है। जहां सूर्यकुमार यादव जो इस ओडीआई में कुछ खास नहीं कर पाए है के बदले ईशान किशन को मौका मिल सकता हैं। ईशान अभी तक इस सीरीज में बेंच पर ही हैं। वहीं श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन अन्य मध्यक्रम बल्लेबाज होंगे।

ऑल राउंडर : दीपक हुड्डा और अक्षर को मिलेगी जगह

images 7 1

ऑल राउंडर के तौर पर टीम एक बार फिर दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल के साथ जाएगी। अक्षर ने पिछले मैच में टीम को एक हारता हुआ मैच जीताया था। वह एक बार फिर टीम के लिए कमाल करते नज़र आ सकते हैं। दीपक हुड्डा बल्लेबाजी के साथ साथ काफी अच्छी इकॉनमी से गेंदबाजी भी कर रहें है।

गेंदबाज : शार्दुल ठाकुर के बदले गेंदबाजी करते नज़र आ सकते है अर्शदीप सिंह

images 8 7

गेंदबाजी में बेंच पर बैठे अर्शदीप सिंह को मौका दिया जा सकता है। टीम शार्दुल के बदले उनका इस्तेमाल कर सकती हैं। अर्शदीप को मौका न देने से सोशल मीडिया में कैप्टन शिखर धवन की काफी आलोचना भी हो रही हैं। आखिरी मैच में उनको मौका दिए जाने की पूरी संभावना है। इसके अलावा मोहम्मद सिराज और आवेश खान तेज गेंदबाजी करते नज़र आयेंगे। साथ ही युजवेंद्र चहल टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज होंगे।

Ind vs WI 3rd ODI : भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, ऑवेश खान, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

ये भी पढ़ें- काम न आया मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज का अर्धशतक, शाहरुख खान ने अंतिम ओवर में टीम को दिलाई जीत