IND vs WI : विराट कोहली फिर हुए नाकाम, सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौटते समय ऐसे दिया रिएक्शन

459
विराट कोहली

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही। टीम प्रबंधन ने भारत की सलामी जोड़ी को लेकर इस मैच में एक प्रयोग किया जो बुरी तरह असफल रहा।

ओपनिंग जोड़ी पूरी तरह फेल हो गई। इसके बाद नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके और सस्ते में पवेलियन लौट गए।

पवेलियन लौटते समय झल्ला गए विराट कोहली

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) का खराब फॉर्म बदस्तूर जारी है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पहले मैच में भी भारत के तमाम क्रिकेट फैंस को निराश किया था और अब दूसरे मैच में भी बाहर जाती गेंद को छेड़कर पवेलियन लौट गए हैं। विराट कोहली ने पवेलियन लौटते समय खुद पर गुस्सा जाहिर किया है।

शाई होप के हाथों लपके गए 

भारत के कप्तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत जब आउट हुए। ऐसे वक्त में सभी की निगाहें विराट कोहली पर आकर टिक गई थी मगर विराट कोहली ( Virat Kohli) विंडीज़ के ओडियेन स्मिथ की बाहर जाती गेंद पर बल्ला लगा बैठे और विकेटकीपर शाई होप ने विराट का कैच लपकने में कोई गलती नहीं की।

देखें वीडियो

विराट का खराब फॉर्म लगातार जारी

विराट कोहली

कैच आउट होकर वापस पवेलियन लौटते समय विराट कोहली (Virat Kohli) काफी गुस्से में भी दिखाई दे रहे थे। इसी दौरान वे जोर से चिल्लाए। वेस्टइंडीज के खिलाफ इस मैच में विराट कोहली ने 18 रन बनाने के लिए 30 गेंदों का सामना किया। इस छोटी सी पारी में उन्होंने 3 चौके भी लगाए।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में विराट कोहली जिस तरीके से आउट हुए थे। उनके आउट होने के तरीके पर सवालिया निशान खड़े किए जा रहे थे। और अब दूसरे वनडे मैच में भी उन्होंने गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर अपना विकेट गवा दिया है। विराट कोहली ने बाहर जाती गेंद को छेड़कर 18 रन के निजी स्कोर पर अपनी पारी का अंत किया और पवेलियन लौट गए।

ये भी पढ़ें- इन 4 खिलाड़ियों का करियर संवार चुके हैं विराट कोहली, आज हैं टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर्स