IND vs WI : आखिर क्यों सिर्फ 5 गेंद खेलकर पवेलियन लौट गए रोहित शर्मा? बीसीसीआई ने दिया अपडेट

282
Rohit Sharma

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में मेहमान टीम ने 7 विकेट की बड़ी जीत हासिल की है। हालांकि टीम इंडिया के फैंस को इस मुकाबले से एक बुरी खबर भी मिली है।

मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 165 रनों का लक्ष्य रखा था। भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पारी की शुरुआत करने आए।

उन्होंने सिर्फ 5 बॉल खेलकर एक चौके और एक छक्के की बदौलत 11 रन बनाए और उसी दौरान उन्हें हल्की परेशानी महसूस हुई। जिसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने मैदान पर आकर Rohit Sharma का हाल जाना।

ट्विटर पर बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की चोट के बारे में जानकारी

आपको बताते चलें कि तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान Rohit Sharma की कमर में कुछ तकलीफ थी। दूसरी तरफ उन्हें मांसपेशियों में भी दिक्कतें थीं।

Rohit Sharma खुद को फिट नहीं महसूस कर रहे थे ऐसे में वहां रिटायर हर्ट होकर मेडिकल टीम के साथ डगआउट वापस लौट गए। ऐसे में बीसीसीआई ने उनके बारे में ट्विटर पर जानकारी साझा की है। बीसीसीआई ने कहा कि रोहित शर्मा की कमर में जकड़न की समस्या है। बहरहाल मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है।

दूसरी तरफ मुकाबले के बाद रोहित शर्मा ने अपनी चोट के बारे में बात करते हुए संक्षेप में कहा,“फिलहाल, थोड़ा ठीक (दर्द) है। सिटी के चौथे मुकाबले से पहले हमारे पास थोड़ा सा समय है। ऐसे में इसके (चोट) ठीक होने की उम्मीद है।”

‘SKY’ के धमाकेदार अर्धशतक के दम पर जीता भारत

वार्नर पार्क में खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 164 रन लगाए। विंडीज के लिए काइल मेयर्स Kyle Mayers) सबसे ज्यादा 73 रनों की पारी खेली थी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 19 ओवर में 3 विकेट खोकर 165 रन बनाते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया। भारत के लिए पारी की शुरुआत करने वाले सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने 44 गेंदों पर 70 रनों की तूफानी पारी खेली। उनकी इस मैच विनिंग इनिंग के लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।

ये भी पढ़ें- IND vs WI: तीसरे T20 में बने कुल 10 एतिहासिक रिकाॅर्ड, रोहित शर्मा ने रचा इतिहास तो हार्दिक पांड्या ने किया कमाल