कब-कहां और कैसे देख सकते हैं भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण, जानिए यहां

410

भारत बनाम न्यूजीलैंड के पहले टेस्ट मैच के ड्रॉ के समापन के बाद, भारतीय क्रिकेट प्रशंसक ICC विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के चल रहे दूसरे चक्र के दौरान श्रृंखला के निर्णायक मैच के लिए उत्सुक है।

वानखेड़े स्टेडियम में होगा मैच

भारत 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 30,000 की बैठने की क्षमता वाले इस जाने माने स्टेडियम में प्रशंसक भी मैच देख पाएंगे। महाराष्ट्र सरकार ने COVID महामारी के कारण केवल 26% लोगों को शारीरिक रूप से मैच में शामिल होने की अनुमति दी है। हालाँकि, महाराष्ट्र क्रिकेट बोर्ड (MCB) को अभी भी उम्मीद है कि मैच के लिए 50% लोगों को अनुमति दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया में हो सकते है दो बड़े बदलाव, देखें संभावित प्लेइंग XI

इन वेबसाइट के जरिये बुक करें टिकट

इस बीच, रुचि रखने वाले क्रिकेट प्रेमी वानखेड़े टेस्ट के लिए टिकट यहां से खरीद सकते है – बुकमाईशो की वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर, फैन्स पेटीएम की वेबसाइट या ऐप पर जाकर भी टिकट खरीद सकते हैं। वानखेड़े टेस्ट के टिकट मंगलवार शाम 4 बजे से लाइव हो चुके है और उम्मीद है कि जल्द ही बिक जाएंगे। टिकटों की कीमत INR 600 से INR 2400 के बीच होगी, टिकट की कीमत इस बात पर निर्भर करेगी कि प्रशंसकों ने कौन सा स्टैंड चुना है।

कप्तान विराट की होगी वापसी

भारत बनाम न्यूजीलैंड, दूसरा टेस्ट एक बहुत रोमांचक संघर्ष होने वाला है क्योंकि मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली की भारतीय टीम में वापसी होगी।

यहां देखे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar ऐप पर उपलब्ध होगी।

TV पर यहां देखे मैच

आप भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

कब से है मैच

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट 3 दिसंबर से 7 दिसंबर के बीच वानखड़े स्टेडियम में खेला जायेगा।

ये भी पढ़ें- IND vs NZ 2nd test: मुंबई टेस्ट के पहले दिन का खेल हो सकता है रद्द, सामने आयी ये बड़ी वजह