RR vs DC : विकेट पर गेंद लगने के बाद भी OUT नहीं हुए डेविड वाॅर्नर, IPL 2022 में दिखा अजीबो-गरीब नजारा

RR vs DC : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में बुधवार को टूर्नामेंट का 58 वां मैच मुंबई स्थित डीवाई पाटिल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला गया।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। उसी दौरान एक अद्भुत वाकया देखने को मिला। आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर (David Warner) जिस समय क्रीज पर मौजूद थे। उस दौरान बाल स्टंप से टकराई और गिल्लियां उड़ी मगर बेल्स जमीन पर नहीं गिरी। ऐसे में डेविड वॉर्नर आउट होने से बच गए।

गेंद स्टंप से टकराई,गिल्लियां उड़ी मगर…

आपको बता दें कि यह वाकया DC के बैटिंग के 9वें ओवर में देखने को मिला। बॉलिंग का जिम्मा यजुवेंद्र चहल संभाले हुए थे। और सामने थे डेविड वॉर्नर (David Warner)। यजुवेंद्र चहल के ओवर की आखिरी गेंद डेविड वॉर्नर (David Warner) की बल्ले के नजदीक से गुजरती हुई स्टंप्स से टकराई। जिसके बाद स्टंप्स की लाइट जली उठी। हालांकि गिल्लियां जमीन पर नहीं गिरी। ऐसे में डेविड वॉर्नर आउट होने से बच गए।

ऐसा नजारा देखकर हर कोई हैरान दिखाई पड़ा। यहां तक David Warner भी अपनी हंसी नहीं रोक सके। दूसरी तरफ गेंदबाजी कर रहे चहल भी मुस्कुराते देखे गए।

आपको मालूम हो कि क्रिकेट के खेल में स्टंप्स पर रखी गिल्लियां जबतक नहीं गिरती हैं तब तक बल्लेबाज को आउट करार नहीं दिया जाता है। इसी का फायदा उठाते हुए डेविड वॉर्नर आउट होने से साफ बच गए।

डेविड वॉर्नर ने जमाया शानदार अर्धशतक

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की बदौलत 52 रन की पारी खेली। इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर बगैर आउट हुए पवेलियन लौटे।

गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर मौजूदा आईपीएल सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने इस सत्र में दिल्ली कैपिटल के लिए खेलते हुए अब तक चार सौ का आंकड़ा पार कर चुके हैं। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 52 रनों की शानदार पारी खेली है। उनकी इस दमदार पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स की टीम राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराने में सफल रही है।

ये भी पढ़ें- IPL 2022: गोल्डन डक के बाद खुद क्यों हंस दिए? विराट कोहली ने पहली बार दी प्रतिक्रिया