मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले CSK का सलामी बल्लेबाज IPL छोड़ लौटा स्वदेश, जानिए वजह

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बायो बबल से बाहर निकल गए हैं और तकरीबन 1 हफ्ते के लिए चयन के लिए भी उपलब्ध नहीं हो सकेंगे।

वो शादी करने के लिए साउथ अफ्रीका के लिए उड़ान भर चुके हैं। साउथ अफ्रीका में जन्में डेवोन कॉनवे (Devon Conway) न्यूजीलैंड के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हैं। अगर बात करें आईपीएल के मौजूदा सत्र की उन्होंने इस सत्र में अब तक Chennai Super Kings के लिए केवल एक ही मुकाबला खेला है।

लौटने के बाद रहना होगा क्वॉरेंटाइन

ESPN Cricinfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड टीम के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) 24 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम से दोबारा जुड़ेगा। लेकिन कोरोनावायरस प्रोटोकॉल के अनुसार साउथ अफ्रीका से लौटने के बाद इस खिलाड़ी को 3 दिन का क्वारंटाइन पीरियड बताना होगा।

ऐसी स्थिति में ये कीवी बल्लेबाज दो मुकाबलों से बाहर रहेगा। पिछले सत्र की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का 21 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से मुकाबला होना है तो वहीं दूसरी तरफ 25 अप्रैल को चेन्नई की टीम पंजाब किंग्स से भिड़ेगी।

पंजाब के खिलाफ मैच के बाद चेन्नई की टीम को मिलेगा लंबा अंतराल

Chennai Super Kings

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबला खेलने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स को एक लंबा ब्रेक मिलेगा। रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की अगुवाई वाली Chennai Super Kings टीम 1 मई को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से दो-दो हाथ करती नजर आएगी। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अब तक छह मुकाबले खेल कर सिर्फ एक में ही जीत दर्ज कर सकी है। पांच में हार का सामना करना पड़ा है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने Devon Conway का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का किया आयोजन

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने कीवी टीम के सलामी बल्लेबाज डेवोन कन्वे के साउथ अफ्रीका के लिए उड़ान भरने से पहले बायो बबल में प्री वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था। सीएसके द्वारा आयोजित पार्टी में चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों के साथ सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी मौजूद थे। सीएसके की फ्रेंचाइजी ने साल 2022 के Mega Auction में इस कीवी प्लेयर को 1 करोड़ों रुपए में खरीदा था।

ये भी पढ़ें- माइकल वॉन ने चुना क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज