अभी-अभी: अभिनेता इरफान खान का 54 साल की उम्र में नि’धन, कैं’सर से थे पी’ड़ित

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का 54 साल की उम्र में नि’धन हो गया है। वे कैं’सर से पी’ड़ित थे।

इरफान खान को हाल ही में कोलन इ’न्फेक्शन के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अ’स्पताल में भ’र्ती किया गया था, जहां पर आज उन्होंने आ’खिरी साँस ली। इरफान खान के निधन की पुष्टि निर्माता सुजीत सरकार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी।

सुजीत सरकार ने अपन ट्विटर पर लिखा कि मेरे प्रिय मित्र इरफ़ान। आप ल’ड़े और ल’ड़े और ल’ड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा .. हम फिर से मिलेंगे .. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना .. आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में हर संभव मदद की। शांति और ओम शांति। इरफान खान को सलामी।आपको बता दें, इरफ़ान खान की 2018 में कैंसर की बी’मारी का इलाज हुआ था। वहीं इस कैं’सर की बी’मारी से निजात पाने के बाद उन्होंने 2019 में वापसी करते हुए’ अभिनेता ने ‘‘अंग्रेजी मीडियम’’ फिल्म की शूटिंग की थी।

इरफान खान को 2018 में न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बी’मारी का पता चला था और इस बी’मारी का इ’लाज करवाने के लिए वो विदेश गये थे। वहीं विदेश से इस बी’मारी का इलाज करवाके वो ठीक हो गये थे। वहीं इस बी’मारी से ठीक होने के बाद उन्होंने बड़े परदे पर फिर से वापसी की। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी मीडियम फिल्म में काम किया। लेकिन इस बात की जानकारी किसी को नहीं थी ये अंग्रेजी मीडियम फिल्म इरफान की जिंद आखिरी फिल्म साबित होगीफिलहाल उनके नि’धन की खबर से न सिर्फ बॅालीवुड जगत बल्कि उनके फैन्स भी काफी शॅा’क है। इसको लेकर मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर उनके फैंस अपनी संवदेना जाहिर कर रहे हैं।

Leave a Comment