बजरंगी भाईजान के बाद चीन में इस फिल्म ने भी कमाए 100 करोड़ से ज्यादा रूपये

1345

चीन में भारतीय फिल्मों को बहुत प्यार दिया जाता है और यही कारण है, कि चीन में भारत की फिल्में बहुत ज्यादा अच्छा कारोबार करती है और अच्छी खासी कमाई कर लेती है .

आपको बता दें, कि सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने चीन में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब सलमान खान के बाद इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ ने भी चीन में कमाई के मामले पर नए-नए रिकॉर्ड बना दिए है.

सलमान खान की फिल्म हिंदी मीडियम चीन के लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इस फिल्म ने 3 दिनों में 100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

इस फिल्म को बुधवार को चीन में रिलीज किया गया था. साकेत चौधरी के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म मीडियम को करीब 4000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म ने तीसरे दिन 6.04 मिलियन डॉलर यानि 39 करोड़ 21 लाख का कलेक्शन किया.

आपको बता दें कि अभी तक 102 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन 22 करोड़ का कलेक्शन किया था और वही दूसरे दिन 40 करोड़ कमाए थे.

आपको बता दें, कि सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने भी चीन में अच्छी खासी कमाई थी. चीन में बजरंगी भाईजान 2 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म ने अपने 7 दिनों में 117 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी.

इस फिल्म ने चीन में पहले ही दिन 2.2 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. आपको बता दें, कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ करीना कपूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मेहता नजर आए थे.

वहीं चीन में बजरंगी भाईजान से पहले आमिर खान की फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार ने भी जमकर कमाई की थी.