ईशान किशन के बुलेट थ्रो देख गदगद हुए राहुल द्रविड़, डग आउट में दिया ऐसा रिएक्शन

भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कल रात न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान मैदान पर भारत के प्रदर्शन से बेहद खुश दिखे। क्रिकेट प्रेमियों एक विशेष क्षण तब देखने को मिला जब द्रविड़ फील्डिंग कोच टी दिलीप की पीठ थपथपाते हुए दिखे। भारत ने शानदार तरीके से ये मेच जीत कर पूरे सीरीज में अपना दबदबा बनाया। भारत की जीत के स्टार रहे कप्तान रोहित शर्मा और अक्षर पटेल।

ईशान किशन ने किया कीवी कप्तान को रन आउट

न्यूजीलैंड के रन चेज के चौदहवें ओवर में ईशान किशन ने मैदान में गजब की फील्डिंग करते हुए कमाल कर दिया। कीवी के स्टैंड-इन कप्तान, मिशेल सेंटनर ने लेग साइड पर एक गेंद टक की और तुरंत डबल के लिए काल किया।

हालांकि, उन्होंने किशन को कम आंक लिया। किशन ने तेज गति से दौड़ते हुए विकेट की तरफ थ्रो किया। किशन ने डीप मिड-विकेट से डायरेक्ट हिट मारा और सेंटनर को चलता किया।

खुश नज़र आये कोच राहुल द्रविड़

इस घटना से भारतीय डगआउट में एक सुखद पल देखने को मिला, विशेष रूप से राहुल द्रविड़, जो मुस्कुराते हुए दिलीप की पीठ थपथपाते हुए देखे गए। इस रन आउट ने लक्ष्य का पीछा करने के कीवी टीम की सभी उम्मीदों को भी समाप्त कर दिया।

3-0 से सीरीज जीती टीम इंडिया ने

भारत ने रविवार को ईडन गार्डन्स में खेले गए फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम को 73 रन से हरा दिया। भारत के जयपुर और रांची में आराम से जीत के साथ श्रृंखला पहले ही जीत ली थी।

ये भी पढ़ें- ना गेंदबाज ने की अपील ना विकेटकीपर ने, फिर बिना अंपायर के आउट दिए क्यों चल दिए हर्षल पटेल?

भारत के निचले-मध्य क्रम ने भारत को 184/7 के मजबूत कुल स्कोर तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके अक्षर पटेल (3/9) ने पॉवरप्ले में न्यूजीलैंड के रन-चेज़ को तीन जल्दी विकेट के साथ हिला दिया। कीवी टीम इस झटके से कभी उबर नहीं पाई और अंतत: 111 रन पर आल आउट हो गई।