कंगना की मां ने घर पर लकड़ी के चूल्हे पर बनाई मक्के की रोटियां, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

1216

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जब से सोशल मीडिया पर कदम रखा है, तब से ही वो लगातार अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव है, फिर बात चाहे उनके ट्वीटर हैंडल की हो या फिर इंस्टाग्राम पेज की हो, दोनों ही प्लेटफॉर्म पर कंगना हमेशा अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती रहती है। सोशल मीडिया पर कंगना अपने विचार शेयर करने के साथ साथ अपने परिवार और बचपन की तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर से कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी परिवार की एक तस्वीर शेयर की है।

बता दें कि कंगना ने ट्वीटर पर अपनी मां आशा रनौत की एक बहुत ही लाजवाब तस्वीर शेयर की है। जो इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरह से वायरल हो रही है, शेयर की गई इस तस्वीर में कंगना की मां मक्के की रोटियां बनाते हुए दिखाई दे रही है।

इस फोटो में कंगना की मां बिल्कुल देसी अंदाज में अपने बच्चों के लिए खाना रही है, सबसे ज्यादा मजेदार बात तो ये है कि कंगना की मां ये रोटियां गैस पर नहीं बल्कि घर के लकड़ी वाले चूल्हे पर बना रहा है।

अपनी की ये तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन देते हुए ट्वीट में लिखा- “अपनी फिल्म थलाइवी की शूटिंग के दौरान मुझे मेरी मां की ये प्यारी सी फोटो मिली है। वो इस मौसम में पहली बार मक्के की रोटी बना रही है। ऑथेंटिक और स्मोकी टेस्ट के लिए उन्होंने एक छोटा सा अलग ही चूल्हा रखा हुआ है, और अपने घर पर ही मक्का उगाया है।” बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत साउथ इंडिया में अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ की शूंटिंग के लिए गई है। हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी।