चंडीगढ़ पहुंचते ही कंगना बोलीं- इस बार मैं बच गई, सोनिया सेना के कारण मुंबई असुरक्षित

1562

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच की लड़ाई लगातार अपनी परवान चढ़ रही है। 9 सितंबर को मुंबई पहुंची कंगना अब अपने घर मनाली लौट आई है। कंगना ने सोमवार की सुबह को ही मुंबई से मनाली के रवानगी कर ली थी। इसी बीच जब कंगना चंडीगढ़ पहुंची तो उन्होंने वहां से एक ट्वीट किया। जिसमें अपनी बात रखते हुए कंगना शिवसेना पर अपना निशाना साधा है। अपने इस ट्वीट में कंगना ने कहा कि अब मुंबई शहर पहले की तरह सुरक्षित नहीं रही है, और इसके लिए सबसे बड़े जिम्मेदार शिवसेना है जो अब सोनिया सेना बन गई है।

कंगना ने अपने इस ट्वीट को हिन्दी भाषा में लिखते हुए पोस्ट किया है, और इसके जरिए कहा हैं कि “चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रेही हैं, लगता है इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला।”

इसके अलावा भी कंगना ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें कंगना ने लिखा है कि, -“जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं। वो लोग मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!”

वहीं अपने एक दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा- “दिल्ली के दिल को चीर के वहाँ इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ आवाज़ है, मुझे अपनी आवाज़ दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ और सिर्फ़ ख़ून होगी।”