केजरीवाल सरकार पर कपिल मिश्रा ने उठाए सवाल, पूछा- क्या दिल्ली सरकार कोरोना मामलों में छिपा रही है सच?

1122

New Delhi: भारत में पिछले एक ढेड़ महीने से लॉकडाउन लगा हुआ है। लेकिन बावजूद इसके देश में कोरोना वायरस के मामले दिन दोगुने और रात चौगुने तरीके से बढ़ते ही जा रहे है। कोरोना वायरस के रेड जोन हॉटस्पॉट की रेज में पूरी दिल्ली और महाराष्ट्र को टॉप पर रखा गया है। ऐ

से में इसी बीच BJP के नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल पर कोरोना केस को लेकर सवाल उठाए है। उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर कर सवाल उठाया हैं कि क्या दिल्ली के CM केजरीवाल दिल्ली का कोरोना केस का सच छुपा रही है।

BJP लीडर कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर सवाल उठाते हुए अपने ट्वीट में लिखा- “दिल्ली में कोरोना मामलों की वास्तविकता क्या है?… क्या दिल्ली सरकार सच छिपा रही है?…. दिल्ली के इस अस्पताल का वीडियो इंटरनेट पर वायरल है – सच क्या है? कोरोना का सच छिपाने वाले ऐसे वीडियो पहले चीन से आ रहे थे अब दिल्ली से आ रहे हैं। क्या दिल्ली सरकार कोरोना का डाटा छिपा रही हैं? ”

अगर पूरे देश की बात करें तो 6 मई की सुबह तक कोरोना वायरस की वजह से 126 लोगों की मौत’ हो गई है। इस नए आंकड़े के साथ देश मौतों का कुल आंकड़ा 1694 तक पहुंच गया है। वहीं देश में 2958 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए है। जिसके बाद देश में कोरोना से पीड़ित लोगों कR संख्या 49,391 हो गई है। वहीं 14, 182 कोरोना मरीज अच्छे इलाज के बाद पूरी तरह से ठीक हो गए है। इसके बाद अब 33, 514 कोरोना मरीज का अस्पताल में इलाज चल रहा है।