करीना और सैफ के घर आया नया मेहमान, बेबो ने दिया बेटे को जन्म

2742

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबर है कि करीना कपूर खान दूसरे बच्चे की मां बन गई हैं और करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर में नया मेहमान आ गया है।

जानकारी के अनुसार, करीना ने आज बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के आने के बाद से ही फैंस काफी खुशी हैं। वहीं इससे पहले करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान ने अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने का ऐलान किया था। वहीं करीना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि वह अपने दूसरे बच्चे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकतीं।  जिसके बाद आज उनके घर नया मेहमान आ गया है।

करीना और सैफ के बेटे के आने के बाद से कपूर और पटौदी खानदान में खुशी की लहर है। वहीं करीना ने अपनी इस प्रेग्नेंसी के दौरान काफी चर्चा में भी रही। पिछली बार की तरह इस बार भी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने काम करना जारी रखा था। इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ”प्रेग्नेंट महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकतीं? ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी करती रहूंगी। असल में एक्टिव रहना फायदेमंद होता है,  इससे आपके बच्चे की हेल्थ भी अच्छी रहती है। मैंने कभी किसी पक्षपात का सामना नहीं किया।” जिसके बाद आज उनका एक और बेटा हुआ है।

आपको बता दें कि करीना और सैफ का एक बेटा पहले से है जिसका नाम तैमूर है और उनके पहले बेटे तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था।