अर्शदीप सिंह के ऊपर पैसों की बरसात, शिखर धवन भी मालामाल, इस अफगानी खिलाड़ी की भी खुली किस्मत
अर्शदीप सिंह के ऊपर पैसों की बरसात, शिखर धवन भी मालामाल, इस अफगानी खिलाड़ी की भी खुली किस्मत

प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स और शाहरूख खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए एक रोमांचक मैच में पंजाब ने 7 रन से जीत हासिल की। बारिश के कारण बाधित इस मैच में DLS मैथड के चलते पंजाब की टीम की ये जीत मिली। इस के मैच के स्टार रहे अर्शदीप सिंह और भनुका राजपक्षे। जहां राजपक्षे ने शानदार अर्धशतक से टीम को एक बड़े टोटल तक पहुंचाने में मदद की वहीं अर्शदीप ने अपने शानदार स्पेल से टीम की जीत सुनिश्चित की।

बल्लेबाजी करने आई पंजाब की टीम ने राजपक्षे के अर्धशतक और शिखर धवन के 40 रन की पारी की बदौलत बोर्ड पर 191 रन लगाए। जवाब में कोलकाता की टीम अर्शदीप की शानदार गेंदबाजी के सामने लड़खड़ा गई। जिसके चलते टीम 16 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 146 रन बना पाई।

अर्शदीप को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। अर्शदीप पिछले कुछ सालों से पंजाब के लिए तुरुप का इक्का साबित हुए है। उन्हें पिछले साल ही टीम इंडिया में भी एंट्री मिली।

ये भी पढ़ें- गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी ने गेंद से मचाया कहर, एक ओवर में 3 विकेट झटक पलटा मैच का रूख, सनराइजर्स के कप्तान की टीम हारी

अर्शदीप के ऊपर हुई पैसों की बरसात, टीम की जीत में दिया अहम योगदान

अर्शदीप को उनके शानदार स्पेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। उन्होंने तीन ओवर में केवल 19 रन देकर 3 अहम विकेट लिए। उन्हें 1 लाख रुपए की इनामी राशि मिली। इसके अलावा उन्हें ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच का खिताब और 1 लाख रुपए इनामी राशि मिली।

शिखर धवन और गुरबाज ने भी जीते इनाम

अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज जो केकेआर टीम का हिस्सा है रेहमानुल्लाह गुरबाज को उनके शानदार छक्के के लिए विजिट सऊदी बेयोंड बाउंड्रीज, लांगेस्ट सिक्स अवॉर्ड के तहत 1 लाख रुपए दिए गए। उन्होंने मैच में 101 मीटर लंबा छक्का लगाया था।

वहीं पंजाब के कप्तान शिखर धवन को रुपए ऑन द गो फॉर अवार्ड मिला। उन्होंने मैच में सबसे ज्यादा 6 चौके लगाए। जिसके लिए उन्हें 1 लाख रुपए की इनामी राशि मिली।

ये भी पढ़ें- गब्बर का गरजा बल्ला, 7वें नंबर के बल्लेबाज ने उड़ाए 2 छक्के, केकेआर की टीम को मिली करारी हारी