आईपीएल 2019 में इस स्टार खिलाड़ी को किसी भी कीमत में खरीदना चाहेंगे शाहरुख़ खान

1015

आईपीएल 2018 में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा था और टीम ने दूसरे क्वालीफायर तक अपनी जगह बनाई थी. हालाँकि, केकेआर की टीम को दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के हाथों हार कर बाहर होना पड़ा था.

आईपीएल 2018 में केकेआर की टीम के लिए सबसे बड़ा परेशानी का सबब रॉबिन उथप्पा की फॉर्म रही थी. उथप्पा अपने नाम के मुताबिक इस आईपीएल में प्रदर्शन नहीं कर पाये थे.

रॉबिन उथप्पा को नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा रहा था, लेकिन इस नंबर पर वह पूरी तरह से फेल साबित हो रहे थे. केकेआर की टीम को इस आईपीएल में नंबर-3 के एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज की बहुत कमी खली थी.

रॉबिन उथप्पा के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद केकेआर के मालिक शाहरुख खान अगले आईपीएल में नंबर-3 की पोजीशन के लिए एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज को खरीदना चाहेंगे.

नंबर-3 के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज को खरीदने के चलते केकेआर टीम के मालिक शाहरुख खान अगले आईपीएल में इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जो रूट को खरीद सकते है.

जो रूट नंबर-3 के एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज है और वह इस क्रम में शानदार तरीके से बल्लेबाजी करने की क्षमता रखते है. जो रूट एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी है और वह शाहरुख़ खान की नंबर-3 की इस परेशानी को खत्म कर सकते है.