केजरीवाल के मी’म पर कुमार विश्वास ने ली चु’टकी, कहा-, ‘ना बा’बा, फिर भाई नहीं बनना’

1512

दिल्ली विधानसभा चुनाव के होने में महज कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में सभी पार्टियां जम’कर चुनावी कैंपेन करने में जुट चुकी है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल और आप से अलग हो चुके कुमार विश्वास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वाय/रल हो रहा है। वाय/रल हो रहे इस मी’म को लेकर एक तरफ जहां सोशल यूजर मजे ले रहे हैं तो खुद कुमार विश्वास भी इसके जरिए अरविंद केजरीवाल पर निशा/ना सा/धने से नहीं चू//के और उन्होंने मी/म पर चुटकी लेते हुए कहा कि, नहीं..नहीं। उन्हें अब भाई नहीं बनना। नहीं नहीं कृपया दोबारा नहीं बनाईये।

इस मीम में प्रभास की फिल्म बाहुबली का एक वीडियो के जरिए बताया जा रहा है कि किस तरह से केजरीवाल ने कुमार विश्वास को धो/खा दिया है। इसके साथ ही इस मीम में यह भी कैप्सन में लिखा आ रहा है कि तू मेरा भाई केजरीवाल की गारंटी। इसे सोशल मीडिया पर ज/मकर शेयर किया जा रहा है। हालांकि कुमार विश्वास ने इस पर तं/ज कसते हुए चुट/की ले ली है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, साल 2017 में जब मीडिया में कुमार विश्वास और केजरीवाल के बीच में अनब/न की खबर सामने आई थी तो इस पर अरविंद केजरीवाल ने स/फाई देते हुए कहा था कि कुमार विश्वास मेरा छोटा भाई है, हालांकि बाद में यह बात सच निकली और आखिरकार कुमार विश्वास पार्टी से अ/लग हो गए। लेकिन पार्टी से अलग होने के बाद भी लगातार अरविंद केजरीवाल पर नि/शाना सा/धा और उन पर कई बार धो/खा देने का आरोप भी लगाया है।

बता दें, दिल्ली विधानसभा में 8 फरवरी को चुनाव के लिए मतदान होने हैं। इसके बाद नतीजे 11 फरवरी को घोषित होंगे। इसके साथ ही यह पता चल जाए कि दिल्ली में अगली सरकार किसकी आएगी, हालांकि मौजूदा समय में आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच मुकाबला देखने को मिला है।