दिल्ली वोटर्स से कुमार विश्वास- क’लंक धो’ने का यही सही समय है

दिल्ली में वोटिंग जारी है। इस बार के चुनाव में आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और भाजपा के बीच क’ड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। लोग आज सुबह 8 बजे से ही मतदान में ब’ढ़-चढ़’कर हिस्सा ले रहे हैं और वोट डाल रहे हैं। इसी बीच कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर नि’शाना सा’धा है। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए आप पार्टी के खि’लाफ वोट देने की अपील की है।

इसको लेकर उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘पिछले 5 साल के क’लंक धोने का समय है दिल्लीवालों। वोट की चो’ट से समाज, देश, आशाओं, से’ना, मित्रता व भरोसे की ह’त्या करने वाले राजनीतिक ऐ’ड्स आत्म’मुग्ध बौ’नों के नि’कृष्ट मंसूबे ध्वस्त करने का समय है निकलो घरों से, बताओ कि बना सकते हो तो अं’हकारी शिशुपालों को मि’टा भी सकते हो।’

वहीं दूसरी तरफ एक और ब’ड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल दिल्ली के चांदनी चौक की कांग्रेसी कैंडिडेट अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को थ’प्पड़ मा’रने की कोशिश की है। अलका लांबा ने आ’रोप लगाया है कि कि उस शख्स ने उनकी बेटे के खिलाफ आ’पत्ति’जनक टिप्प’णी की थी। इससे ना’राज होकर अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता को थ’प्पड़ मा’रने की को’शिश की, हालांकि बताया जा रहा है उस शख्स को थ’प्पड़ नहीं लगा। इसके बाद चांदनी चौक के मजनू के टीले के मतदान केंद्र 126 से 133 पर कांग्रेस और आप कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए और ती’खी नो’कझो’क हुई।

बाद में पु’लिस को बीच-ब’चाव करने आना पड़ा। यह घ’टना चांदनी चौक के मतदान की है। फिलहाल इस घ’टना के बाद सिया’सत भी ग’र्म हो गई।
इसके अलावा मतदान प्रक्रिया के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर नि’शाना सा’धा है। अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि, “जब से मैंने एक TV चैनल पे हनु’मान चालीसा पढ़ा है, भाजपा वाले लगातार मेरा म’ज़ाक़ उड़ा रहे हैं। कल मैं हनु’मान मं’दिर गया। आज भाजपा नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मं’दिर अशुद्ध’ हो गया। ये कैसी राजनी’ति है? भगवान तो सभी के हैं। भगवान सभी को आशीर्वाद दें,भाजपा वालों को भी। सबका भला हो।”

Leave a Comment