लेडी पुलिस ने फिर जीता देश का दिल, ड्यूटी के साथ तैनात पुलिसकर्मियों को पकाकर खिलाया खाना

1052

New Delhi: देश में कोरोना वायरस के मामले इतनी तेजी से फैल रहे है, जिसका कोई हिसाब नहीं है। संपूर्ण लॉकडाउन लागू होने का बाद देश में जिसक तरह से कोरोना वायरस के केस बढ़ रहे हैं, उससे हर कोई परेशान है। देश में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के है।

मध्य प्रदेश में जिस तरह से कोरोना वायरस फैल रहा हैं उसके बारे में सोचकर सभी परेशान है। राज्य में वायरस के फैलाव की रोकथाम में लगे डॉक्टर्स और पुलिस दिन-रात देखें बिना काम कर रहे है। जहां डॉक्टर्स मरीजों का इलाज कर रहे है, वहीं पुलिस लोगों से लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवा रही हैं, इन्ही सब कामों की वजह से कई पुलिस वालें अपने घर पर भी नहीं जा रहे है। इस हालत में मजबूरन पुलिस को बाहर खाना पड़ रहा है उनकी सेहत को खराब कर रहा है। ऐसे में मध्य प्रदेश के निशानपुरा की लेडी पुलिस ने अपने पुरुष साथी पुलिस की सेहत के लिए सामने आई।

निशानपुरा की इस लेडी पुलिस ने अपनी पुलिस ड्यूटी के साथ-साथ अपने 115 पुरुष साथी पुलिस के लिए खाना भी बना रही हैं। ताकि उन्हें बाहर का खराब भोजन ना खाना पड़े और उनकी तबियत दुरुस्त रहे। अगर पुलिस की तबियत ठीक रहेगी तभी तो वो पूरी ताकत के साथ कोरोना वायरस के खिलाड़ लड़ाई में देश की जीत को अंजाम दे सकेंगे।

बता दें कि 115 पुरुष पुलिस को खाना बनाकर खिलाने काम किसी एक लेडी पुलिस ने नहीं किया, बल्कि लेडी पुलिस की एक टीम ने इस नेक काम को अंजाम दिया है। पुलिस को खाना पकाकर खिलाने वाली लेडी पुलिस की टीम में सब इंस्पेक्टर उर्मिला यादव, आरक्षक दीपमाला, सारिका साहू और पुलिस स्टेशन की कई सारी लेडी पुलिस इस टीम में शामिल थी। इन लेडी पुलिस ने थाना के कैंपस को ही अपना रसोई बना लिया। वहीं लेडी पुलिस के इस काम की तारीफ डिपार्टमेंट के आला ऑफिसर भी कर रहे हैं।