विराट कोहली की बेटी को ध’मकी देने वाला शख्स हैदराबाद से गिरफ्तार

362

मुंबई पुलिस साइबर सेल ने बुधवार को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी को टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की हार के बाद ध’म’की देने के आरोप में हैदराबाद से एक शख्स को गि’रफ्तार किया। आरोपी का नाम रामनागेश अलीबाथिनी बताया जा रहा है, उसे हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया। 23 वर्षीय रामनागेश जो फिलहाल एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, पहले एक फूड डिलीवरी ऐप के लिए काम किया करता था।

शमी के खिलाफ बोलने वालों को दिया था जवाब

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप में भारत की हार के बाद ऑनलाइन ट्रो’ल व धम’कि’यां दी गई थी। कप्तान विराट कोहली द्वारा शमी को का साथ दिया गया था। इसपर, अब हटाए गए ट्विटर अकाउंट @Criccrazyygirl ने विराट और अनुष्का शर्मा की की बेटी को ध’म’की दे डाली थी।

महिला आयोग ने लिया था संज्ञान

इससे पहले, दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने , वामिका कोहली (विराट की बेटी) को ध’म’की की रिपोर्टों पर खुद से संज्ञान लिया था।

DCW ने विराट कोहली और उनके परिवार के ऑनलाइन ट्रोलिंग को एक “गंभीर मामला” बताते हुए “तत्काल ध्यान देने” की बात कही।

ये कहा था विराट ने

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार के लिए शमी को जिम्मेदार ठहराने वालों को जवाब देते हुए कोहली ने कहा था, “किसी पर ध’र्म के आधार पर ह’म’ला करना सबसे ज्यादा बुरी चीज है जो आप कर सकते हैं। मैंने कभी किसी के साथ उनके ध’र्म को लेकर भेदभाव करने के बारे में नहीं सोचा और यह हर इंसान के लिए एक बहुत ही पवित्र और व्यक्तिगत बात है।”

ये भी पढ़ें- रविंद्र जडेजा ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया